Breaking News

हावड़ा में पंचायत चुनाव के बाद हिंसा शुरू

हावड़ा: हावड़ा के जगतवल्लभपुर में चुनाव के बाद हिंसा। रविवार की सुबह सत्ताधारी दल पर एक निर्दलीय प्रत्याशी के रिश्तेदार के घर में आग लगाने का आरोप लगा. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस सभी आरोपों से इनकार कर रही है.पुलिस सूत्रों के अनुसार आज सुबह करीब पांच बजे बरगछिया नंबर एक ग्राम पंचायत के बूथ संख्या 41 के निर्दलीय प्रत्याशी शेख शफीकुल इस्लाम के घर में आग लगा दी गयी. दो बाइक और घर का फर्नीचर जलकर राख हो गया। आरोप का तीर तृणमूल कांग्रेस पर है.
हावड़ा जगतबल्लबपुर के पार्वतीपुर शेखपारा निवासी शफीकुल इस्लाम पहले तृणमूल कांग्रेस के समर्थक थे, लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने इलाके में आईएसएफ करना शुरू कर दिया। वह इस साल पंचायत चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं.इसके बाद वह सत्ता पक्ष की आंखों की किरकिरी बन गये. शफीकुल ने आरोप लगाया कि रात करीब आठ बजे नियामत अली प्राथमिक विद्यालय में मतदान समाप्त होने के बाद अधिकारियों ने उनसे मतपेटी शोवारानी देवी कॉलेज के डीसीआरसी केंद्र पर ले जाने के बजाय दूसरे स्कूल में जाने को कहा.
 शफीकुल ने इसका विरोध किया। तभी रात करीब 12 बजे शफीकुल और उनके दोस्तों को सूचना मिली कि उनके घर पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता धमका रहे हैं और गाली-गलौज कर रहे हैं. डर के मारे निर्दलीय प्रत्याशी ने जगतबल्लबपुर थाने में शरण ली. पुलिस के आश्वासन के बाद वह देर रात सुरक्षित ठिकाने पर लौट आये. आरोप है कि आज सुबह करीब पांच बजे उनके घर से 25 मीटर दूर एक रिश्तेदार के घर में तृणमूल के बदमाशों ने आग लगा दी.दो बाइक और घर का कुछ फर्नीचर जलकर राख हो गया। शफीकुल ने आरोप लगाया कि तृणमूल के लोगों ने उनके घर में आग लगा दी क्योंकि वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़े थे. इस घटना से वह डरे हुए हैं. हालांकि, तृणमूल ने इस आरोप से इनकार किया है. बारागछिया नंबर 1 जोन के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद जफर मोल्ला ने कहा कि उन्होंने घर का दौरा किया। उनमें से कई परिवार उनके साथ राजनीति करते हैं. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ऐसा नहीं किया

About editor

Check Also

बीएसएफ ने बांग्लादेश से तस्करी की जा रही 14 करोड़ मूल्य का 23 किलो सोना जब्त किया, तस्कर भी गिरफ्तार

– बांग्लादेश से बाइक के एयर फिल्टर व अन्य हिस्सों में छिपाकर लाया जा रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *