Breaking News

बंगाल में हिंसा भी भाजपा को पंचायत चुनाव में शानदार प्रदर्शन से नहीं रोक सकी : अमित शाह

 

Sonu jha

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में हाल में संपन्न पंचायत चुनाव व उसके बाद जारी हिंसा के बीच चुनाव परिणाम पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को पहली बार टिप्पणी की। उन्होंने ट्वीट कर बंगाल के लोगों का आभार जताते हुए बिना नाम लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान खून खराबा वाली हिंसा भी भाजपा को शानदार प्रदर्शन करने से नहीं रोक सकी। उन्होंने कहा कि लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा रखते हैं। शाह ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी को बधाई भी दी है।

शाह ने ट्विटर पर लिखा- बंगाल में खून-खराबा करने वाली हिंसा भी भाजपा को पंचायत चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने से नहीं रोक सकी। भाजपा ने पिछले चुनाव की तुलना में अपनी सीटों की संख्या लगभग दोगुनी कर ली है, जो लोगों द्वारा दिए गए विश्वास में उल्लेखनीय वृद्धि का संकेत है। इससे पता चलता है कि लोगों का स्नेह पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा के साथ है और निश्चित रूप से लोकसभा और विधानसभा चुनावों में पार्टी को जबरदस्त ऊंचाइयों तक ले जाएगी। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता के प्रति मेरी हार्दिक कृतज्ञता और सुकांत मजूमदार, सुवेंदु अधिकारी और कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई जो प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद पार्टी के साथ मजबूती से खड़े रहे। उल्लेखनीय है कि हिंसा प्रभावित पंचायत चुनाव में सत्तारूढ़ तृणमूल ने बड़ी जीत दर्ज की है जबकि राज्य में मुख्य विपक्षी भाजपा दूसरे नंबर पर काबिज रही।

 

गृह मंत्री से मिले सुकांत, बंगाल की स्थिति से कराया अवगत

 

इस बीच प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने दिल्ली में शाम में गृह मंत्री शाह से उनके आवास पर मुलाकात की। बैठक में शाह ने चुनाव नतीजे समेत राज्य में हिंसा पर विस्तार से जानकार ली। मुलाकात के बाद सुकांत ने पत्रकारों से कहा कि मैंने गृह मंत्री से मिलकर उन्हें बंगाल की स्थिति के बारे में बताया। आने वाले दिनों में गृह मंत्री बंगाल आएंगे और सभा करेंगे। मुझे उम्मीद है कि आगामी दिनों में बंगाल में कुछ अच्छा होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गंदी राजनीति कर रही हैं। हिंसा रोकने की उन्होंने कोशिश तक नहीं की।

 

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *