Breaking News

अपने दोस्त को डूबता देख बाकी पांच छात्र घबराकर फुलेश्वर रेलवे स्टेशन की ओर भागे

BAIDYA NATH

हावड़ा: अपने दोस्त को डूबता देख बाकी पांच छात्र घबराकर फुलेश्वर रेलवे स्टेशन की ओर भागे. स्थानीय निवासियों ने उन्हें पकड़ लिया. दूसरी ओर, स्थानीय लोगों ने निज़ामुद्दीन को बचाने की कोशिश की लेकिन निज़ामुद्दीन नहीं मिला। स्कूल से अपने दोस्तों के साथ नदी में नहाने के लिए आया युवक नहाते समय डूब गया। घटना हावड़ा के उलुबेरियाकी है ,युवक पिलखाना का रहने वाला है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतक का नाम मोहम्मद निजामुद्दीन (14) है. वह हावड़ा के एक स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र था।

स्कूल के नाम से निकला निजामुद्दीन अपने कुछ दोस्तों के साथ फुलेश्वर भाग गया. फुलेश्वर के बैकुंठपुर में छह छात्र स्कूल से भागकर नदी किनारे चले गये. वे वहां नहाने गये थे. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है, ”मोहम्मद निज़ामुद्दीन नाम का एक छात्र नदी के किनारे अपने कपड़े, जूते और बैग उतारकर पानी में चला गया. थोड़ी देर बाद वह डूब जाता है. अपने दोस्त को डूबता देख बाकी पांच छात्र घबराकर फुलेश्वर रेलवे स्टेशन की ओर भागे.

 

तभी स्थानीय निवासियों ने उन्हें पकड़ लिया. उधर स्थानीय लोगों ने निजामुद्दीन को बचाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला। बाद में उनका शव फुलेश्वर बैकुंठपुर श्मशान घाट से सटे इलाके में नदी से बरामद किया गया। उलुबेरिया थाने की पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उलुबेरिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

 

बाकी पांच छात्रों को पुलिस थाने ले गई। पुलिस के मुताबिक हादसे के करीब दो घंटे बाद छात्र का शव घटनास्थल से कुछ दूरी पर बरामद किया गया. छात्र के परिवार से संपर्क किया जा रहा है। स्थानीय निवासियों की शिकायत है कि लगभग हर दिन दोपहर के समय अलग-अलग स्कूलों के लड़के बैकुंठपुर की उस सुनसान जगह पर आते हैं। और इस तरह की घटना घट जाती है.

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *