Breaking News

संजीव कुमार ने हावड़ा मंडल के मंडल रेल प्रबंधक का पदभार संभाला

 

S K JHA

कोलकाता:संजीव कुमार को हावड़ा मंडल के मंडल रेल प्रबंधक के रूप में पदभार संभाला है। श्री संजीव कुमार का भारतीय रेलवे इंजीनियर्स सेवा (आईआरएसई) में उत्कृष्ट कैरियर और शानदार सेवा है। अपने करियर के दौरान, उन्होंने रेलवे बोर्ड में निदेशक स्तर का पद भी संभाला और पूरे भारतीय रेलवे में ट्रैक प्रबंधन प्रणालियों को लागू करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

 

अपने पूरे करियर के दौरान, श्री संजीव कुमार विभिन्न महत्वपूर्ण रेलवे परियोजनाओं से जुड़े रहे हैं, जो रेलवे सेवाओं की उन्नति के लिए नवाचार और प्रतिबद्धता के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है। वह मंडल में ज्ञान और नेतृत्व कौशल का खजाना लेकर आते हैं, जिससे रेलवे बिरादरी और यात्रियों में समान रूप से विश्वास पैदा होता है।

हावड़ा डिवीजन के लिए श्री संजीव कुमार का दृष्टिकोण सुरक्षा और विश्वसनीयता के उच्चतम मानकों को बनाए रखते हुए यात्रियों और हितधारकों को सर्वोच्च सेवाएं प्रदान करने के इर्द-गिर्द घूमता है। उनके गतिशील दृष्टिकोण और ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण से प्रभाग को सफलता की नई ऊंचाइयों पर ले जाने की उम्मीद है।

 

नए मंडल रेल प्रबंधक के रूप में, श्री संजीव कुमार अपने पूर्ववर्ती श्री मनीष जैन द्वारा स्थापित उत्कृष्टता की विरासत को जारी रखने के लिए समर्पित हैं और उन पहलों का नेतृत्व करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हावड़ा मंडल के विकास और समृद्धि में योगदान देंगे।

 

हावड़ा मंडल श्री संजीव कुमार के नेतृत्व में प्रगति और नवाचार के युग की आशा करता है, जो रेलवे समुदाय और इसके द्वारा सेवा प्रदान करने वाले यात्रियों पर स्थायी प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

 

About editor

Check Also

बंगाल की धरती पर हुआ राष्ट्रीय झंडे का अपमान।

Howrah :जहां लोग तिरंगा झंडा को लेकर आन बान शान के लिए मर मिटने को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *