Breaking News

बात्स की ओर से कोलकाता में प्रीमियम लाइफस्टाइल प्रदर्शनी ‘द प्लेजर ट्रंक’ के पहले संस्करण का आयोजन

 

Sanghmitra

कोलकाता : बात्स की ओर से कोलकाता में प्रमुख शॉपिंग फेस्टिवल ‘द प्लेजर ट्रंक’ के पहले संस्करण का आयोजन कोलकाता के सॉल्टलेक में स्थित गोल्डन ट्यूलिप होटल में किया गया है। 4 एवं 5 अगस्त को दो दिनों तक यह प्रदर्शनी चलेगी। बात्स एक ऐसा संगठन है जो रचनात्मकता की दुनिया में नई महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं को एक्सपोज़र देता है। इस दो दिवसीय प्रतिभागी उत्सव के आगामी सीज़न के लिए एक ही छत के नीचे कम बजट से लेकर उच्च बजट तक के डिजाइनर उत्पादों का प्रदर्शन किया जायेगा। इस कार्यक्रम का प्रबंधन मैप5 इवेंट्स की ओर से किया गया था।

 

बात्स – ‘द प्लेज़र ट्रंक’ प्रदर्शनी का उद्घाटन अभिनेत्री जया सील घोष और सीएस सलाहकार और एमएसएमई डेवलपमेंट फोरम डब्ल्यूबी चैप्टर की अध्यक्ष डॉक्टर ममता बिनानी ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर नरेन सराफ के साथ ए वी स्टूडियो के मालिक गौरव और नितेश, काव्या कश्यप (अभिनेत्री), एकता बागरिया, (फिटनेस कोच), आशीष मित्तल (गोल्डन ट्यूलिप होटल के निदेशक) और कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियां इस मौके पर मौजूद थे। इस मौके पर कार्यक्रम के मूल्यवान प्रायोजकों में गौरव और नितेश द्वारा ए वी स्टूडियो, विंग्स – प्रीस्कूल, नेफ्रोकेयर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, डेकाथलॉन और सांगवी डांस सेंटर से जबरदस्त समर्थन प्राप्त हुआ।

 

इस मौके पर बात्स की संस्थापक और क्यूरेटर श्रीमती शालिनी मित्तल ने कहा, हमारे लिए मौजूदा जमाने का फैशन पी-फैशन है, क्योंकि फैशन में बहुत जुनून छिपा होता है। हम यहां एक साथ मिलकर अपने छोटे-छोटे तरीकों से फैशन और जीवनशैली की दुनिया को एक धागे में समेटने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि सबसे अच्छी रचना का प्रदर्शन किया जा सके और सबसे अच्छी खरीदारी सुनिश्चित की जा सके। हमें यह कहना चाहिए कि एक ही छत के नीचे विभिन्न उत्पादों की ऐसी श्रृंखला और वैराइटी की खोज करना एक चुनौतीपूर्ण एवं रोमांचित अवसर है।

 

इस मौके पर बात्स की क्यूरेटर सुश्री बबीता एन अग्रवाल, सुश्री अंजू बेरिया और सुश्री तृप्ति अग्रवाल ने कहा, इस प्रतिष्ठित प्रदर्शनी का उद्देश्य कुशल और महत्वाकांक्षी प्रेफेशनल के साथ व्यापार संवर्धित मंच को बढ़ावा देना है। हमारा व्यापार मेला प्रदर्शकों को विभिन्न बिक्री चैनलों और सामान्य उपभोक्ताओं तक पहुंच प्राप्त करने की सुविधा प्रदान करना है। उन्होंने यह भी घोषणा की कि उनकी अगली प्रदर्शनी सॉल्टलेक के गोल्डेन ट्यूलिप होटल में आगामी 30 और 31 अक्टूबर, 2023 को आयोजित की जाएगी।

 

मौजूदा समय मे्ं आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम हमारे मौजूदा प्रदर्शकों जैसे रुझानों की वर्तमान स्थिति पर केंद्रित है: ए वी स्टूडियो, द पिंक कॉलर, शिवांशी अपैरल्स, दीथ्या जैन, फ्लाइंग बर्ड बाय सोनू, एनकेएस बुटीक, लविष्का, केतन अनावी, जयपोर वीवर्स, बेड बाथ और मोर, कालाकारी, ड्रामा क्वीन, एसआर 2 कोलकाता, रुचि खेरिया, रेनी ग्लोरिया, मैजिक इन जार, थ्रेडवर्क्स, रेनबो क्रिएशन्स, बोज़ एंड ब्लिंग्स, एस एस क्रिएशन्स, स्पंदन क्रिएशन्स, ए स्टिच इन टाइम, तिरुमाला आर्ट्स, लव, गिफ्ट एंड मोर, हर्षिता क्रिएट्स, कान्हा क्रिएशन्स, कैंडी क्राफ्ट्स, पेंडोरा गर्ल्स, रेनू का कलेक्शन, डिवाइन थ्रेड्स, मिराया क्रिएशन्स, विनर, निकिता द्वारा जुवेलेन, ज्वेल गैलेरिया, सबिता द्वारा सावी और नुबू ज्वेल्स प्रमुख है।

 

About editor

Check Also

बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट की प्रतिष्ठा से जुड़े खास बातें

  संघमित्रा सक्सेना नॉर्थ 24 परगना: बैरकपुर कमिश्नरेट ऑफ पुलिस की तरफ से बीकेपिसी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *