Breaking News

फेरी सेवा की स्थिति को लेकर भाजपा ने सीएम और अतिरिक्त मुख्य सचिव को किया मेल

Skjha

हावड़ा. मंगलवार को जिला भाजपा की ओर से आयोजित प्रेस वार्ता में प्रदेश सचिव उमेश राय और जिलाध्यक्ष रमाप्रसाद भट्टाचार्य ने हुगली नदी जलपथ परिवहन समिति पर फेरी सेवा में यात्रियों के जान से साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया.

श्री राय ने कहा कि फेरी सेवा के जरिये हजारों लोग अपनी यात्रा तय करते हैं. बावजूद इसके समिति इस मसले को लेकर गंभीर नहीं है और यात्रियों के जीवन के साथ खेल रही है.

श्री राय ने आरोप लगाया कि जलपथ परिवहन समिति के अंतर्गत कुल 26 स्टीमर हैं. छह स्टीमरों की हालत खराब होने के कारण उसे यात्री सेवा से हटा दिया गया है. बाकी बचे स्टीमरों की हालत बद से बदतर है. बावजूद इसके इसे चलाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि नौ स्टीमर का फिटनेस टेस्ट पिछले 10 साल से नहीं हुआ है. किसी भी समय बड़ा हादसा हो सकता है. इस विषय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री और अतिरिक्त मुख्य सचिव को इ मेल और पोस्ट के जरिये जानकारी दी गयी है और स्टीमरों की स्थिति सुधारने की अपील की गयी है.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वर्ष 2011 से करोड़ों रुपये की हेराफेरी हुई है, लेकिन अब तक किसी को भी इस मामले में गिरफ्तार नहीं किया गया है.

सरकार से गुजारिश है कि यात्रियों के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्टीमरों की हालत ठीक किया जाये.

 

 

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *