Breaking News

ऑपरेशन अमानत के तहत रेलवे सुरक्षा बलों ने तत्परता के साथ ट्रेन में छूटे हुए बैग को बरामद किया, जिसमें 5 लाख 50 हजार रुपए मूल्य की बहुमूल्य कैमरे वह अन्य सामग्री थी

 

 

हावड़ा : ऑपरेशन अमानत के तहत रेलवे सुरक्षा बलों ने तत्परता के साथ ट्रेन में छूटे हुए बैग को बरामद किया, जिसमें 5 लाख 50 हजार रुपए मूल्य की बहुमूल्य कैमरे वह अन्य सामग्री थी।गाड़ी संख्या 18616 के A1 कमरे में सफर करने वाली पाम एभनुयु बालीगंज की काकुली बाशाक में अपना एक बैग छोड़कर संतरागाछी स्टेशन पर उतर गई।

 

और कोलकाता के लिए रवाना हो गई, इस दौरान उन्हें याद आया कि उन्होंने अपने ट्रेन के कमरे में ही एक बैग छोड़ दिया है जिसमें कीमती कैमरा है ।संग संग उन्होंने रेल मदद में शिकायत कर इसकी जानकारी दी। शिकायत मिलने पर आरपीएफ पोस्ट हावड़ा रामजी शर्मा ने तुरंत ट्रेन को अटेंड किया और तलाशी लेनी शुरू की a1 कमरे की,

 

उन्हें ट्रेन के कमरे में एक काला बैग मिला जिसे उन्होंने अपने कब्जे में लेकर सुरक्षित रख लिया और इसकी जानकारी काकली बशाक बालीगंज की रहने वाली महिला को दी । कुछ ही देर के बाद काकली बाशाक हावड़ा स्टेशन पहुंची और पोस्ट में संपर्क कर बैग के लिए अपनी दावेदारी पेश की।

 

आर पी एफ अधिकारियों के सामने बैग से संबंधित उचित दस्तावेज पेश करने के बाद संतुष्ट होने पर ऐस आई राम जी शर्मा ने उक्त बैग को महिला के हवाले कर दिया। महिला ने बताया कि रांची से हावड़ा वह आ रही थी लेकिन संतरागाछी स्टेशन पर उतरने के दौरान उन्होंने अपना बैग ट्रेन में ही छोड़ दिया जिसमें उनका कीमती कैमरा जिसका बाजार मूल्य तकरीबन 5 लाख 50 हजार रुपए है बैग शकुशल बरामद हुआ आर पी एफ व रेल कर्मचारियों के द्वारा त्वरित कार्रवाई कर बैग को बरामद करने के लिए काकली बाशाक ने पूरे टीम को धन्यवाद दिया।

 

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *