Breaking News

बंगाल के राज्यपाल ने लौटाए क्रिकेट विश्वकप मैच के टिकट

 

कोलकाता : कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले क्रिकेट विश्वकप मैच के टिकटों की कालाबाजारी की कई शिकायतों और बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के प्रमुख को पुलिस के समन की घटनाओं के बीच बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने शनिवार को दूसरा बड़ा फैसला लिया है।राज्यपाल ने मैच के आयोजकों द्वारा राजभवन को दिए गए सभी कंप्लीमेंट्री टिकटों को वापस लौटा दिया है।

 

 

राजभवन के एक उच्च पदस्थ सूत्र ने शनिवार देर रात यह जानकारी दी है। सूत्र ने बताया कि राजभवन के भ्रष्टाचार निरोधक सेल को क्रिकेट प्रशंसकों की ओर से कई शिकायतें मिली हैं कि आयोजकों ने क्रिकेट प्रशंसकों की भावनाओं को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया है और टिकटों की बिक्री में भ्रष्टाचार शामिल है। इससे राज्यपाल बेहद नाराज हैं।

 

 

उन्होंने क्रिकेट प्रशंसकों की भावनाओं का सम्मान करते हुए टिकट लौटाने का यह अभूतपूर्व फैसला किया है। बता दें कि इस मैच के टिकटों की भारी मारामारी के बीच इससे पहले राज्यपाल ने शनिवार को ही दिन में एक अभिनव फैसले में क्रिकेट प्रशंसकों के लिए राजभवन का दरवाजा खोलने का फैसला किया।

 

 

राज्यपाल ने क्रिकेट प्रशंसकों को टिकट मिलने में हो रही भारी समस्या के मद्देनजर राजभवन में रविवार को जनता क्रिकेट स्टेडियम खोलने के निर्देश दिए हैं, जहां लोग बड़े स्क्रीन पर मैच देख सकेंगे।विश्वकप के मैच के लिए रविवार को दोपहर 12 बजे से दो बजे तक जनता के लिए कोलकाता राजभवन का दरवाजा खुला रहेगा।

 

About editor

Check Also

बंगाली कीर्तन की खोई हुई महिमा वापस लाने के लिए ‘दरबारी पदबली’ लौट रहा है।

 कोलकाता: बंगाली शब्द ‘कीर्तन’ भारतीय संगीत की एक शाखा है, जिसके संगीत तत्व, भाषा, दर्शन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *