Breaking News

यंग स्टार ऐसोसिएशन की ओर से छठावत्तियों के बीच पुजन सामग्रियों का वितरण किया गया

 

B N JHA

आस्था के महापर्व छठ पूजा के पावन अवसर पर मध्य हावड़ा 29 नंबर वार्ड के डाक्टर पी के बनर्जी रोड स्थित यंग स्टार ऐसोसिएशन की ओर से विगत कई वर्षों की तरह इस वर्ष भी छठावत्तियों के बीच पुजन सामग्रियों का वितरण किया गया।

 

संस्था के अध्यक्ष अमित जायसवाल ने कहा कि विगत 13 वर्षों से इस संस्था के बैनर तले विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों में लोगों की सुविधा हेतु व गरीबों के बीच पुजन सामग्रियों को वितरण किया जाता है। मूलतः छठ पूजा के इस पावन अवसर पर इस बार भी यह कैंप लगाया गया ।

 

जहां 200 से अधिक लोगों के बीच पूजन सामग्रियों को वितरण किया गया ,इसमें केला का घौद,सूप ,ईख, साड़ी,फल- फुल वह अन्य सामग्री वितरण किया गया।

 

इस अवसर पर उपस्थित थे संस्था के अध्यक्ष अमित जायसवाल, रामबच्चन ठाकुर, संतोष सिंह, चंदन चौहान ,लोकनाथ गुप्ता ,संदेश साव, सूरज साव, उत्पल व संस्था के अन्य सदस्य गण।

 

इस कार्यक्रम की शुरुआत के साथ ही समापन उगते हुए सूर्य देव की पूजा अर्चना के बाद समाप्त होती है, इन दौरान तीन दिनों तक यह कैंप लगा रहता है.

जहां पूजन की सभी सामग्री उपलब्ध रहती है साथी उघते सूरज को अर्थ देने के बाद घर लौटते हुए लोगों के लिए यहां नाश्ते का भी प्रबंध किया जाता है।

 

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *