Breaking News

पैथोलॉजी सेंटर के मालिक के घर हुई लूट में मुख्य आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

हावड़ा. बेंटरा थाना अंतर्गत ह्दय कृष्ण बनर्जी लेन में एक पैथोलॉजी सेंटर के मालिक के घर हुई लूट की घटना में पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरांग मल्लिक उर्फ राधे को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया. इस घटना में यह तीसरी गिरफ्तारी है. इसके पहले पुलिस ने सेंटर के एेंबुलेंस चालक धर्मेंद्र व टेक्नीशियन सौम्यजीत को गिरफ्तार कर चुकी है.

दोनों से पूछताछ करने के बाद बेंटरा थाना की पुलिस दिल्ली पहुंची और राधे को गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि लूट की घटना को अंजाम देने में राधे की अहम भूमिका थी. मालूम रहे कि ऐंबुलेंस चालक धर्मेंद्र व राधे हथियार की नोंक पर वारदात को अंजाम दिया था.

गुरुवार सिटी पुलिस पूर्वा स्पेशल से उसे लेकर दिल्ली से हावड़ा पहुंची. शुक्रवार आरोपी को हावड़ा अदालत में पेश किया जायेगा.

पहले भी डकैती के मामले में हुआ था गिरफ्तार-

जानकारी के अनुसार, मुख्य आरोपी राधे ओडिशा का रहने वाला है. धर्मेंद्र उसका साथी है. काफी पहले 75 लाख की डकैती करने के मामले में दिल्ली की एसटीएफ ने उसे हावड़ा से गिरफ्तार किया था और 70 लाख रुपये बरामद भी किये थे. इसके बाद उसे जमानत मिल गयी. इसके बाद वह हावड़ा पहुंचा और अपने साथी के साथ पैथोलॉजी सेंटर के मालिक के घर लूट की घटना को अंजाम दिया.

 

क्या था घटना-

25 जून की देर शाम पैथोलॉजी सेंटर के मालिक गौतम पाल के घर दो लुटेरे घुसे और उनकी पत्नी रीमा पाल पर भुजाली तान दी. रीमा घर पर अकेली थीं. इसके बाद आलमारी की चाबी लेकर लॉकर में रखे सारे गहने व नकदी निकाल लिये. करीब 20 मिनट तक वारदात को अंजाम दिया और वहां से भाग निकले. मौके पर पुलिस व खुफिया विभाग के अधिकारी पहुंचे. सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर पुलिस मामले की जांच में जुटी. पुलिस को शक था कि इस वारदात को अंजाम देने में किसी परिचित का हाथ हो सकता है.

पुलिस ने कॉल लिस्ट खंगालना शुरू किया. शक के घेरे में पैथोलॉजी सेंटर का टेक्नीशियन सौम्यजीत व ऐंबुलेंस चालक धर्मेंद्र आया. दोनों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया. आखिककार, दोनों ने कबूल लिया कि इस वारदात की साजिश उनलोगों ने ही रची थी.

About editor

Check Also

एनआइए ने बंगाल में रामनवमी पर हुई हिंसा के मामले में 11 और लोगों को गिरफ्तार किया

  हावड़ा : राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआइए) ने बंगाल के हावड़ा में पिछले वर्ष मार्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *