Breaking News

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड मणिपुर गोवा में भारतीय जनता पार्टी की भारी जीत का परिणाम आते ही‌ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड मणिपुर गोवा में भारतीय जनता पार्टी की भारी जीत का परिणाम आते ही‌ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाते हुए पश्चिम बंगाल राज्य भाजपा सचिव उमेश राय  के साथ उत्तर हावड़ा के कई  इलाकों में जश्न मनाते हुए ढोल झाल मजीरा पर गीत गाते  अबीर गुलाल उड़ाते पटाखा छोड़ते होली और दिवाली का खुशियों भरा माहौल लिये सड़क पर निकले।

जय जय मोदी जय जय योगी, मोदी योगी जिंदाबाद के नारों के साथ भारत माता की जय और जय श्री राम का नारा लगा कर जनतंत्र की दुहाई देते आगे बढ़ते रहें। वार्ड 15 के सनातन मिस्त्री लेन ओड़िया पाड़ा में मंडल दो के अध्यक्ष अवधेश साव के नेतृत्व में लड्डू बांटते हुए जीटी रोड पर जुलूस निकला तो वार्ड 14 के डबसन लेन में मंडल 3 के सुरेंद्र जैन के नेतृत्व में होली खेलते हुए मिठाई बांटते जुलूस निकला वही वार्ड नं 13 के रोजमेरी लेन में पूर्व पार्षद गीता राय भाजपा नेता राजेश राय के नेतृत्व में  जीत की खुशी का इजहार करते हुए होली और दिवाली का माहौल बना रहा रंग गुलाल खेलते हुए पटाखा छोड़ कर मिठाई खाते खिलाते सब कार्यकर्ताओं के चेहरों पर खुशहाली की मुस्कान थिरकती दिखी।

 

  • दियाा भाजपा नेता तारक नाथ साव, नीलेश सिंह विशाल जयसवाल समरजीत कुमार रवीन्द्र सिंह उमा प्रसाद चौरसिया,राजेश यादव, मुकेश राय, प्रहलाद सिंह, नागमणि सिंह, अविनाश शर्मा, विशाल साहनी के अलावा कार्यकर्ताओं का एक बड़ा हुजूम जश्न मनाने में लगा रहा। भाजपा के प्रदेश सचिव उमेश राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एम वाई फैक्टर काम किया है यह वो वाली नही है यह है मोदी और योगी की एम वाई, लाख जातीय समीकरण का जुगाड़ करने पर भी उसपर विकास भारी पड़ गया। चारों प्रदेशों में भाजपा की वापसी ने डबल इंजन के फार्मूले को सफल साबित किया वही भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत अभियान की कड़ी में पंजाब से कांग्रेस की विदाई हुई।उत्तर प्रदेश उत्तराखंड मणिपुर गोवा में भारतीय जनता पार्टी की भारी जीत का परिणाम आते ही‌ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाते हुए पश्चिम बंगाल राज्य भाजपा सचिव उमेश राय के साथ उत्तर हावड़ा के कई इलाकों में जश्न मनाते हुए ढोल झाल मजीरा पर गीत गाते अबीर गुलाल उड़ाते पटाखा छोड़ते होली और दिवाली का खुशियों भरा माहौल लिये सड़क पर निकले।
  • जय जय मोदी जय जय योगी, मोदी योगी जिंदाबाद के नारों के साथ भारत माता की जय और जय श्री राम का नारा लगा कर जनतंत्र की दुहाई देते आगे बढ़ते रहें। वार्ड 15 के सनातन मिस्त्री लेन ओड़िया पाड़ा में मंडल दो के अध्यक्ष अवधेश साव के नेतृत्व में लड्डू बांटते हुए जीटी रोड पर जुलूस निकला तो वार्ड 14 के डबसन लेन में मंडल 3 के सुरेंद्र जैन के नेतृत्व में होली खेलते हुए मिठाई बांटते जुलूस निकला वही वार्ड नं 13 के रोजमेरी लेन में पूर्व पार्षद गीता राय भाजपा नेता राजेश राय के नेतृत्व में जीत की खुशी का इजहार करते हुए होली और दिवाली का माहौल बना रहा रंग गुलाल खेलते हुए पटाखा छोड़ कर मिठाई खाते खिलाते सब कार्यकर्ताओं के चेहरों पर खुशहाली की मुस्कान थिरकती दिखी। भाजपा नेता तारक नाथ साव, नीलेश सिंह विशाल जयसवाल समरजीत कुमार रवीन्द्र सिंह उमा प्रसाद चौरसिया,राजेश यादव, मुकेश राय, प्रहलाद सिंह, नागमणि सिंह, अविनाश शर्मा, विशाल साहनी के अलावा कार्यकर्ताओं का एक बड़ा हुजूम जश्न मनाने में लगा रहा। भाजपा के प्रदेश सचिव उमेश राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एम वाई फैक्टर काम किया है यह वो वाली नही है यह है मोदी और योगी की एम वाई, लाख जातीय समीकरण का जुगाड़ करने पर भी उसपर विकास भारी पड़ गया। चारों प्रदेशों में भाजपा की वापसी ने डबल इंजन के फार्मूले को सफल साबित किया वही भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत अभियान की कड़ी में पंजाब से कांग्रेस की विदाई हुई।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *