Breaking News

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार तो बोले मुकेश सहनी- हमारी लड़ाई जारी रहेगी, BJP ने कहा- चैप्टर क्लोज

पटनाः यूपी चुनाव (UP Election 2022) में पूरे दमखम के साथ लड़ रही विकासशील इंसान पार्टी (VIP) को करारी हार मिली है. विकासशील इंसान पार्टी के 53 प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे. गुरुवार को जब यूपी चुनाव का परिणाम (UP Election Results 2022) आने पर उन्हें बड़ी निराशा हाथ लगी है. हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी है. मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने कहा कि लड़ाई जारी रहेगी. इस हार को लेकर बीजेपी ने तंज भी कसा है.

मुकेश सहनी ने ट्वीट कर लिखा- “जो दिन-रात एक करके हक-अधिकारों की रक्षा हेतु लड़ाई में शामिल रहे. जब तक निषाद समाज के आरक्षण सहित हक-अधिकार नहीं मिलेगा तब तक हमारी लड़ाई आखरी सांस तक जारी रहेगी. लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती. लोग लड़ते हैं हम पर राज करने के लिए, हम लड़ते हैं अपना अस्तित्व और हक-अधिकार के लिए. उत्तर प्रदेश में निषाद समाज के हक-अधिकारों की लड़ाई में लाखों के संख्या में माता बहनों का समर्थन प्राप्त हुआ. इस कारवां में जुड़े सभी युवा साथियों को बहुत बहुत धन्यवाद.”

बीजेपी ने बोला हमला
यूपी में हार के बाद बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि नौतिकता के आधार पर मुकेश सहनी को पशुपालन मंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. हमारे पास अजय निषाद, मदन सहनी और अर्जुन सहनी के साथ कई बड़े-बड़े नेता हैं. वहीं, दोबारा एमएलसी बनाए जाने के सवाल पर बचौल ने कहा कि अब मुकेश सहनी का चैप्टर क्लोज है. मुकेश सहनी का इतिहास खत्म हो गया।

About editor

Check Also

मनोज तिवारी ने अपने खिलाफ लगाए गए पोस्टर के बारे में कहा कानूनी कार्रवाई की जाएगी। की जाएगी

मंत्री मनोज तिवारी ने उनके खिलाफ  लगाए गए पोस्टरों के खिलाफ अपना मुंह खोल दिया।  …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *