Breaking News

हावड़ा में तृणमूल पंचायत सदस्य के घर पर हमला करने आरोप तृणमूल कांग्रेस के ऊपर।

हावड़ा : मामूली कहासूनी को लेकर तृणमूल पंचायत सदस्य के घर पर हमला करने आरोप लगा है। पंचायत सदस्य का आरोप है कि डोमजूड़ के विधायक के शह में बदमाशों ने घर में घुसकर लाठी, डंडों और तलवारों से जानलेवा हमले किए। घटना में तीन लोग घायल हो गए। वहीं, मारपीट की खबर मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ भी प्रदर्शन किया। उन्होंने घटना में शामिल दोषियों की गिरफ्तारी की भी मांग की। यह घटना डोमजूड़ थाना अंतर्गत सलप 1 नंबर पंचायत के डांसि इलाके में घटी। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है।

 

 

– क्या है पूरी घटना

सलप 1 नंबर पंचायत की तृणमूल सदस्य मेहरान बेगम ने बताया कि गत चार-पांच दिन पहले उनके बेटे का स्थानीय निवासी वाजेद से कुछ कहासूनी हो गयी थी। इसी को केंद्र कर वाजेद, उसका बेटा अब्दूल समेत उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने गुरुवार की सुबह हमला कर दिया। कथित तौर पर लोहे की रॉड और डंडों से बेटे और देवर को पीटा गया। हमले में परिवार के कई सदस्य घायल हो गए। स्थानीय एक निवासी शेख हाजीब अली ने आरोप लगाया कि वाजेद सीपीएम का सदस्य था। वह इलाके में अपराधिक घटनाओं में लिप्त है। डोमजूड़ थाने में उसके नाम पर एक सौ से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। वे इससे सीपीएम काल में प्रताड़ित है। वह अभी भी स्थानीय पार्टी मदद से ऐसा कर रहा है। पीड़ितों ने दावा किया कि हमला एक सुनियोजित हत्या थी।
वहीं, सलप 1 नंबर पंचायत की तृणमूल सदस्य व पीड़ित मेहरान बेगम ने उक्त घटना का आरोप डोमजूड़ विधायक कल्याण घोष पर लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक कल्याण घोष के समर्थकों ने लड़कों के बीच मामूली विवाद को लेकर मेरे घर पर हमला किया। मेरे बेटे और देवर का सिर फोड़ दिया है। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव के समय उन्होंने अपने ग्राम पंचायत डांसि से कल्याण घोष को 500 मतों से जीत दिलाई थी। लेकिन अब विधायक उन्हें काम तक नहीं करने देते। कुछ स्थानीय बदमाशों को भी विधायक का समर्थन मिला हुआ है। हालांकि, विधायक ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि यह पारिवारिक मामला है। इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने पंचायत सदस्य और उनके पति पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *