Breaking News

क्या भारतीय स्पाइडर-मैन पवित्र प्रभाकर को अन्य स्पाइडर-लोगों से अलग बनाता है।

निर्देशक कैंप पॉवर्स ने स्पाइडर-मैन: एक्रॉस द स्पाइडर वर्स के बारे में बात की, क्या भारतीय स्पाइडर-मैन पवित्र प्रभाकर को अन्य स्पाइडर-लोगों से अलग बनाता है।

 

जहां दुनिया भर के दर्शक स्पाइडर-मैन: एक्रॉस द स्पाइडरवर्स का बड़ा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ,वहीं भारतीय प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है। यह फिल्म भारत के पहले स्पाइडर-मैन, पवित्र प्रभाकर को पेश करेगी और इसमें उनके लिए हिंदी और अंग्रेजी में आवाज भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल दे रहे है।

 

स्पाइडर-मैन का मूल भारतीय संस्करण पहली बार जनवरी 2005 में स्पाइडर-मैन इंडिया कॉमिक बुक में शरद देवराजन, सुरेश सीतारमन और जीवन जे. कांग द्वारा पेश किया गया था। अब स्पाइडर-मैन: एक्रॉस द स्पाइडर वर्स बड़े पर्दे पर अपनी पहली उपस्थिति को दर्ज करेगा।

 

निर्देशक केम्प पॉवर्स ने बताया कि कैसे पवित्र प्रभाकर मल्टीवर्स में अन्य स्पाइडर-लोगों से अलग हैं, “पवित्र की शक्तियां जादू के जरिए आईं है, इसलिए वह बहुत से अन्य स्पाइडर लोगों से काफी अलग हैं जिन्हें रेडियोएक्टिव मकड़ियों ने काट लिया था। उसने सच में एक रहस्यमय जादूगर से अपनी शक्तियों को प्राप्त किया था। कई अन्य स्पाइडर लोगों की तरह, उन्हें भी नुकसान उठाना पड़ा, और उनके मामले में, यह उनके चाचा के द्वारा था। फिर भी वह शायद फिल्म के सबसे आशावादी किरदारों में से एक है। वह निश्चित रूप से एक स्थिति में हमेशा बुरी चीजों के बजाय अच्छी चीजों के बारे में सोचने वाला आदमी है। वह माइल्स का समकालीन है, और उनका खुश, सकारात्मक स्वभाव शायद माइल्स को गलत तरीके से परेशान कर सकता है।”

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने 1 जून 2023 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, मराठी, पंजाबी और बंगाली में ‘स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’  को केवल सिनेमाघरों में रिलीज किया।

 

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *