Breaking News

रक्तदान शिविर में प्रेशर कुकर और बिरयानी का पैकेट देने पर बढ़ा विवाद

भाजपा ने कहा- कोई टीएमसी के साथ नहीं रहना चाहता

हावड़ा ः तृणमूल कांग्रेस ने रक्तदाताओं के लिए उपहारों के साथ रक्तदान शिविर का आयोजन किया। खेल राज्य मंत्री मनोज तिवारी की मौजूदगी में रक्तदान शिविर में रक्तदाताओं को उपहार देने पर विवाद बढ़ गया। हालाँकि, मंत्री ने स्वीकार किया कि इस तरह के शिविर में उपहार के रूप में कुछ भी देना सही नहीं है।

रविवार को मध्य हावड़ा के खीदीरतला बस स्टैंड के सामने तृणमूल कांग्रेस की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। वहीं, रक्तदाताओं ने बताया कि रक्तदान करने के बाद रक्तदाताओं को उपहार स्वरूप प्रेशर कुकर और बिरयानी के पैकेट दिये गये। रॉबिन हाजरा नामक रक्तदाता ने कहा कि सम्मान और उपहार पाकर अच्छा लग रहा है। इस शिविर में प्रदेश के खेल राज्य मंत्री और शिवपुर विधायक मनोज तिवारी मौजूद थे। उन्होंने मंच पर रक्तदाताओं का बैच व पार्टी का उत्तरीय पहनाकर अभिनंदन किया। लेकिन जब उनसे उपहारों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम पूरे साल रक्तदान शिविर करते हैं। लोग स्वतःस्फूर्त होकर रक्तदान करने आते हैं। यहां भी लोग खून देने तो आए लेकिन कोई उपहार देने की शर्त नहीं थी। लेकिन अगर किसी ने अपनी ओर से उपहार दिया हो तो यह दूसरी बात है। हालांकि उपहार देना ठीक नहीं है।

हावड़ा जिला भाजपा ने रक्तदान शिविरों में उपहार देने का मजाक उड़ाया है। भाजपा हावड़ा सदर अध्यक्ष मणिमोहन भट्टाचार्य ने कहा कि रक्तदान शिविर में उपहार देना पूरी तरह से अवैध है। जिस तरह से मंत्री की मौजूदगी में रक्तदाताओं को उपहार दिये गये, वह सही नहीं है। मंत्री जी को पता होगा कि रक्तदाताओं को इस तरह से उपहार नहीं दिया जा सकता है। दरअसल, कोई भी तृणमूल के साथ नहीं रहना चाहता है। इसलिए वे प्रलोभन दिखाकर आम लोगों को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं।

About editor

Check Also

संदेशखाली की घटना ने मध्ययुगीन बर्बरता को भी मात दे दिया है : शिवराज

  हावड़ा : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल के संदेशखाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *