Breaking News

आपने हमें वोट भी नहीं देने दिया? छि:

BAIDNATH

हावड़ा: एक ओर जहां राज्य की सत्ताधारी पार्टी पंचायत चुनाव और उसके नतीजों के प्रकाशन पर विपक्ष के निशाने पर है, वहीं दूसरी ओर कोर्ट में भी कई शिकायतें हैं. कहीं मतपेटी लूट ली जाती है तो कहीं मतगणना केंद्र के बाहर मतपत्र बिखेर दिये जाते हैं. इनमें से जगदीशपुर इलाके में गुंबद के आसपास कई जगहों पर लिखे पोस्टर देखे गये. साथ ही लिखा है ‘आपने हमें वोट भी नहीं देने दिया? छि:’।

हालांकि, मतदान और गिनती निपटने के बाद भी इस पोस्टर को किसने मारा इसकी पहचान नहीं हो पाई है.सत्ता पक्ष और विपक्ष इस पोस्टर पर असहमत हैं. एक ओर, क्षेत्र के निवासी और हावड़ा सदर भाजपा उपाध्यक्ष गोविंद हाजरा ने कहा कि गांव के लोग पंचायत में वोट देने का अधिकार नहीं दे सकते।

 

मतदान के दिन सत्ताधारी दल के बदमाशों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट कर उन्हें आतंकित कर वोट देने से रोककर वोट लूट लिये. इस पोस्टर के जरिए उस चाहत का खुलासा हुआ है. लोगों ने यह सब देखा है. आने वाले दिनों में वोट लूटने वालों को समझाया जायेगा.

 

दूसरी ओर, डोमजूर क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष तापस मैती ने कहा कि इस क्षेत्र में मतदान सुचारू और शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। और जिनका लोगों से कोई संपर्क नहीं है उन्हें सभा मार्च के लिए बाहर से लोगों को किराये पर लेना पड़ता है. और इलाके में नशे के पैसों से लोगों को पकड़ना होता है.उन्होंने रात के अंधेरे में ऐसा किया और इसमें गांववालों का नाम भी जोड़ दिया.

 

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *