Breaking News

संसद सदस्यों श्रीमती शताब्दी राय और श्री अबू हासेम खान चौधरी ने पुर्व रेलवे के महाप्रबंधक से मुलाकात की

पुर्व रेलवे के महाप्रबंधक श्री अमर प्रकाश द्विवेदी ने माननीय संसद सदस्यों श्रीमती शताब्दी राय और श्री अबू हासेम खान चौधरी के साथ बैठक की। पूर्वी रेलवे मुख्यालय फेयरली प्लेस में।

माननीय संसद सदस्यों ने सामान्य रूप से अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों और व्यापक परिप्रेक्ष्य में पश्चिम बंगाल में यात्रियों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए रेलवे के बुनियादी ढांचे और यात्री सुविधाओं के विकास के लिए अपने बहुमूल्य सुझाव दिए। पूर्वी रेलवे द्वारा किए गए विकासात्मक कार्यों की सराहना करते हुए, माननीय संसद सदस्यों ने यात्रियों के लाभ के लिए ट्रेन सेवाओं, ठहराव, यात्री सुविधाओं, स्वच्छता, रेलवे परियोजनाओं को शीघ्र पूरा करने आदि से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर रेलवे प्राधिकरण को सलाह दी। श्रीमती सताब्दी रॉय ने सिउरी स्टेशन पर 13417/18 (दीघा-मालदा टाउन एक्सप्रेस) के ठहराव का प्रस्ताव रखा, जिसे पहले ही मंजूरी के लिए रेलवे बोर्ड के पास भेजा जा चुका है। श्री अबू हासेम खान चौधरी ने रात के समय मालदा टाउन में स्टॉपेज के साथ कोलकाता और बालुरघाट के बीच एक नई ट्रेन का प्रस्ताव रखा, जिसे आवश्यक मंजूरी के लिए रेलवे बोर्ड को भी भेजा गया है। नई लाइनों के निर्माण, रोड अंडर ब्रिज, रोड ओवर ब्रिज, ट्रेनों की आवृत्ति में वृद्धि, सेवा के विस्तार, स्टेशनों के उन्नयन आदि पर भी चर्चा हुई। माननीय सांसदों ने रेलवे के सुचारू कामकाज के लिए अपने सहयोग का आश्वासन दिया। .

 

पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक श्री अमर प्रकाश द्विवेदी ने माननीय संसद सदस्यों का स्वागत किया और उनके बहुमूल्य सुझावों के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने माननीय सांसदों को यात्री सुविधाओं में वृद्धि के संबंध में पूर्वी रेलवे द्वारा किए गए प्रदर्शन और पहलों से अवगत कराया।

महाप्रबंधक श्री द्विवेदी ने यह भी कहा कि यात्री सुविधाओं और रेलवे बुनियादी ढांचे के विकास के लिए माननीय सांसदों द्वारा दिए गए सुझावों की सर्वोपरि समीक्षा की जाएगी और अनुमोदन के लिए रेलवे बोर्ड को भेजा जाएगा।

 

About editor

Check Also

प्रसिद्ध जादुगर के के लायल ने आजमगढ़ में दर्शकों का मन मोह लिया

  आजमगढ़ करिया गोपालपुर में एक शादी कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध जादुगर के के लायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *