Breaking News

राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर कुलगछिया में एक ट्रेलर और कार के बीच हुई भीषण टक्कर में तीन की मौत

 

 

Abhijit Banerjee

हावड़ा. उलबेड़िया थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर कुलगछिया में एक ट्रेलर और कार के बीच हुई भीषण टक्कर में तीन की मौत हो गयी, जबकि कार चालक बुरी तरह से जख्मी हुआ है. मरने वालों में दो महिलाएं और एक युवक शामिल है. ट्रेलर कोलकाता से खड़गपुर की ओर जा रहा था, जबकि कार एयरपोर्ट से आ रही थी. बताया जा रहा है कि सोमवार देर शाम कुलगछिया के पास ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर से टकराते हुए दूसरे लेन पर चला गया.

अचानक दूसरे लेन पर जाते ही ट्रेलर सीधे कार से टकरा गया. कार की गति काफी तेज थी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गये. घटनास्थल पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. खबर पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस कार के अंदर फंसे लोगो‍ं को निकालने में विफल रही. बताया जा रहा है कि कार का चारों गेट लॉक हो गया था. मौके पर दमकल विभाग को बुलाया गया. इसके बाद गैस कटर की मदद से गेट को काटकर सभी को बाहर निकाला गया. घायलों को लेकर पुलिस तुरंत उलबेड़िया महकमा अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया.

कार चालक की हालत बेहद नाजूक है. इस घटना की वजह से राजमार्ग के एक लेन पर जाम की स्थिति हो गयी. वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं. करीब तीन घंटे बाद दोनों वाहनों को वहां से हटाया गया और इसके बाद यातायात व्यवस्था सामान्य हुई. इस बारे में पूछे जाने पर पुलिस अधीक्षक स्वाति भंगालिया ने बताया कि ट्रेलर के दूसरे लेन पर चले जाने से यह हादसा हुआ.

तीन मृतकों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है. कार चालक बेहोशी की हालत है और उसकी हालत गंभीर है. गाड़ी नंबर के आधार पर कार मालिक व उनके परिजनों का पता लगाया जा रहा है.   पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

About editor

Check Also

प्रसिद्ध जादुगर के के लायल ने आजमगढ़ में दर्शकों का मन मोह लिया

  आजमगढ़ करिया गोपालपुर में एक शादी कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध जादुगर के के लायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *