Breaking News

साहित्यकार शरतचंद्र चट्टोपाध्याय के घर पहुंचे जेपी नड्डा

Abhijit Banerjee

हावड़ा. शनिवार दोपहर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बागनान के समताबेड़िया स्थित प्रसिद्ध साहित्यकार शरतचंद्र चट्टोपाध्याय के घर पहुंचे. उन्होंने भाजपा द्वारा शुरू की गयी ‘मेरी माटी, मेरा देश’ अभियान के तहत शरतचंद्र चट्टपाध्याय के घर से अपने हाथ से मिट्टी लेकर कलश में रखा.

श्री नड्डा यह कलश लेकर दिल्ली जायेंगे. यहां वह आधे घंटे तक रहे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मैं शरतचंद्र चट्टोपाध्याय के घर आकर खुद को बहुत भाग्यशाली मान रहा हूं. मुझे इस जगह से काफी प्रेरणा मिली.

 

श्री नड्डा ने सबसे पहले शरतचंद्र की तस्वीर पर माल्यार्पण किया. इसके बाद उनके घर के आंगन में एक आम का पेड़ लगाया. इसके बाद उन्होंने शरतचंद्र चट्टोपाध्याय के लेखन कक्ष का भी दौरा किया.

मालूम रहे कि इसी कक्ष में बैठकर शरतचंद्र काफी उपन्यास लिखे हैं. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सांसद सुकांत मजूमदार, अनुपम हाजरा, अमित मालवीय, इंद्रनील खान, जिलाध्यक्ष अरुण उदय पाल चौधरी सहित अन्य लोग थे.

इसके पहले वह बागनान के एक सितारा होटल में पंचायती राज सम्मेलन में शामिल हुए. मालूम रहे कि पीएम मोदी ने मन की बात में ‘मेरी माटी, मेरा देश’ अभियान की घोषणा की थी.

a

इस अभियान के तहत देशभर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे.

About editor

Check Also

प्रसिद्ध जादुगर के के लायल ने आजमगढ़ में दर्शकों का मन मोह लिया

  आजमगढ़ करिया गोपालपुर में एक शादी कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध जादुगर के के लायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *