Breaking News

ममता बनानी एंड एसोसिएट्स में शिक्षक दिवस का भव्य आयोजन

संघमित्रा सक्सेना

कोलकाता: मंगलवार शिक्षक दिवस की मौके पर ममता बनानी और एसोसिएट्स ने टीचर्स डे की जरिए समाज में शिक्षा क्षेत्र में एक बुनियाद की शुरुवात की। जहां छात्र छात्राएं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

केक कटकर कार्यक्रम की शुरुवात की गई। केरियर रेस में कहीं बच्चें अपनी वैल्यू से दूर न हो इस बात पर चर्चा की गई।

भवानीपुर कॉलेज की डीन अध्यापक दिलीप शाह मुख्य अतिथि की तौर पर मौजूद थे। अध्यापक ने सभी छात्रों को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि शिक्षक और शिक्षा एक दूसरे से जुड़े हैं।

 

इसे हमें याद रखनी होगी। इंस्टिट्यूट ऑफ चटर अकाउंटेंट इंडिया के पूर्वी क्षेत्र की चेयरमैन रह चुके सुमित बनानी ने कहा कि शिक्षक दिवस उन सभी शिक्षकों को नमन जिन्होंने राष्ट्र तथा बेहतर समाज के लिए निःस्वर्थ भाव से काम कर अपनी योगदान दिए।

ममता बनानी एंड एसोसिएट्स की मेंटर डॉक्टर एडवोकेट ममता बनानी ने बच्चों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि लाइफ में गोल सेट करना जरुरी है लेकिन हार्मनी और हॉलिस्टिक अप्रोच के साथ आगे बढ़ने की सीख एमबी एंड एसोसिएट्स देती हैं और यही जीवन की मूलमंत्र हैं।

अध्यापक दिलीप शाह को उत्तरी से सम्मानित किया गया। मंगलवार शिक्षक दिवस की मौके पर टीचर और स्टूडेंट्स की बीच एक इंटरेक्शन सेशन की आयोजन किया गया। जहां सभी प्रशिक्षु ने टीचर्स को शिक्षक दिवस की बधाई दी। डिस्टेंस वाले स्टूडेंट्स ने गूगल मीट के जरिए कार्यक्रम की हिस्सा बनी।

About editor

Check Also

छठ व जगद्धात्री पूजा में शांति बनाए रखने का निर्देश

      Sonu jha 10 दिनों के भीतर दूसरी बार हुई कैबिनेट की बैठक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *