Breaking News

हरि ओम स्माइल्स रूबरू 2.0 अध्यात्म गुरु मोनिका सिंघल की वाणी किया मोटिवेट

 

कोलकाता: “हरि ओम स्माइल्स” की ओर से कोलकाता के धनधान्य ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम रूबरू 2.0 में मोटिवेशनल लाइफ कोच और शशक्त आध्यात्मिक वक्ता सुश्री मोनिका सिंघल ने हजारों लोगों को मोटिवेट किया। इस आयोजन में रूबरू 2.0 की सदस्य अलका गुप्ता, सुमन अग्रवाल, संगीता केजरीवाल, शशि चौधरी के साथ  समाज की कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियां शामिल हुईं।

 

मोनिका जी ने “विकलांग मुक्त भारत” अभियान की शुरुआत की है। इसी कड़ी में शनिवार को कोलकाता के महावीर सेवा सदन में “हरि ओम स्माइल्स” के सौजन्य से कृत्रिम अंग शिविर का सफल आयोजन किया गया। अब “हरि ओम स्माइल्स” द्वारा देश के विभिन्न शहरों में ऐसे शिविर का आयोजन किया जाएगा।

 

“हरि ओम स्माइल्स” बेहतर जीवन जीने की कला है। इसकी मुख्य संरक्षक और आध्यात्मिक गुरु श्रीमती मोनिका सिंघल ने छोटे समूह के रूप में इसकी शुरुआत की। अब यह समूह लोगों के लिए एक ऐसा प्रेरक उदाहरण बन गया है, जिसने हजारों लोगों के जीवन को सशक्त बनाया है। “हरि ओम स्माइल्स” हमेशा हमारे बेशकीमती रीति-रिवाजों के वैज्ञानिक महत्व को सिखाकर विज्ञान और आध्यात्मिकता के मिश्रण से हमारे दैनिक जीवन के प्रति एक समग्र दृष्टिकोण रखता है।

 

मीडिया से बात करते हुए, मोटिवेशनल गुरु और एम्पावरिंग वक्ता, सुश्री मोनिका सिंघल ने कहा, कोलकाता में “हरि ओम स्माइल्स” की ओर से प्रस्तुत रूबरू 2.0 में शामिल होनेवाले सभी लोगों ने जीवन में आशा और ज्ञान की किरण के सरल मार्ग का अध्ययन किया है। हम हर पल जीवन में सभी आयु समूहों के लोगों के लिए निस्वार्थ सेवा और उपचार में विश्वास करते हैं। जिससे उन्हें अपनी भीतरी शक्ति के बारे में पता चल सके। हम नियमित रूप से ध्यान के साथ-साथ आध्यात्मिक वाणी सत्र का आयोजन करते रहते हैं। हमारा दृढ़ विश्वास है कि प्रत्येक व्यक्ति अद्वितीय होने के लिए बना है। कोई गलत नहीं है, बस हमसे थोड़ा अलग है। रविवार को कोलकाता के धनधान्य सभागार में आयोजित कार्यक्रम में 2000 से अधिक लोगों की भीड़ ने इस कार्यक्रम की सफलता को बयां किया। यहां आए लोगों ने देखा कि हम वास्तव में किस प्रकार से लोगों के जीवन को सकारात्मक जीवन और आंतरिक ज्ञान की ओर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

“हरि ओम स्माइल्स” की संस्थापक सुश्री मोनिका सिंघल प्रकाश की अग्रदूत होने के साथ पूरी दुनिया में अनगिनत चेहरों में मुस्कुराहट का कारण बनी हैं। वह एक आध्यात्मिक और प्रेरक वक्ता हैं जिन्होंने अपनी कार्यशालाओं के माध्यम से असंख्य लोगों के जीवन को बदल दिया है। वह अपने कैंप के जरिए अबतक हजारों लोगों को अपने भीतर प्रकाश की खोज करके जीवन में सफल होने में मदद कर चुकी हैं। यह संस्था विभिन्न कृत्रिम अंग शिविर भी आयोजित करती  रहती हैं।

About editor

Check Also

बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट की प्रतिष्ठा से जुड़े खास बातें

  संघमित्रा सक्सेना नॉर्थ 24 परगना: बैरकपुर कमिश्नरेट ऑफ पुलिस की तरफ से बीकेपिसी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *