Breaking News

आर्मी पब्लिक स्कूल कोलकाता का वार्षिक दिवस समारोह धूमधाम से संपन्न, सांस्कृतिक कार्यक्रम ने किया मंत्रमुग्ध

 

कोलकाता : आर्मी पब्लिक स्कूल, बालीगंज, कोलकाता ने एक भव्य वार्षिक दिवस समारोह के साथ अपनी उत्कृष्टता का 30वां वर्ष धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर दिग्गजों की विशिष्ट उपस्थिति ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ा दी।लेफ्टिनेंट जनरल आरसी श्रीकांत, वीएसएम, चीफ आफ स्टाफ, मुख्यालय पूर्वी कमान और मुख्य संरक्षक समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। आर्मी वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन (एडब्ल्यूडब्ल्यूए) की क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आशिमा श्रीकांत सम्मानित अतिथि के रूप में समारोह की शोभा बढ़ाई। इस अवसर पर स्कूल के संरक्षक मेजर जनरल आरएस सैनी और एएसटीसी की चेयरपर्सन अंबिका सैनी के साथ-साथ स्कूल के चेयरमैन ब्रिगेडियर प्रदीप चौहान भी उपस्थिति थे।कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम रहा।

शुरुआत में स्कूल के गायक मंडली ने शानदार स्वागत गीत और 12वीं कक्षा के ज्योतिरादित्य राय ने भैरवी में मनमोहक वायलिन वादन प्रस्तुत किया। इसके बाद प्राथमिक विद्यालय के प्रतिभाशाली बच्चों द्वारा प्रस्तुत भारतीय नृत्यों के मिश्रण वाली ट्रेडिशन इन मोशन ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। समारोह में भारत की विविध सांस्कृतिक विरासत की समृद्ध झलक देखने को मिली।

स्वागत भाषण में स्कूल की प्रिंसिपल डा सुचित्रा बंद्योपाध्याय ने विद्यालय की उपलब्धियों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया।इस अवसर पर स्कूल बैंड, एपोथेसिस ने अपने मनमोहक प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। हिंदी नाटक, अंधेर नगरी चौपट राजा ने छात्रों की नाटकीय प्रतिभा को प्रदर्शित किया और इसकी आकर्षक कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए जमकर तालियां बजीं। वार्षिक समारोह में न केवल शैक्षणिक बल्कि सांस्कृतिक और खेल क्षेत्र में उपलब्धियां हासिल करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत भी किया गया।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *