Breaking News

भारतीय जनता पार्टी ने किया गोलाबाड़ी थाना का घेराव, ज्ञापन दिया गया।

हावड़ा से सोनु पाण्डेय की रिपोर्ट

 

हावड़ा के अलावा राज्य में पुलिस के पक्षपातपूर्ण रवैया के साथ हावड़ा में अवैध नशा के कारोबार और हिंसा की बढ़ोतरी के प्रतिवाद में आज उत्तर हावड़ा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने गोलाबाड़ी थाना का घेराव किया।

गौरतलब है कि कल पश्चिम बंगाल विधान सभा मे भाजपा विधायकों पर हुए जानलेवा हमले में कोलकाता पुलिस की भूमिका पक्षपातपूर्ण रही। वहीं आमता इलाके के अनीश खान की हत्या का मामला हो या रामपुरहाट में हुए नरसंहार का दोनों मामले में पुलिस की भूमिका जनसाधारण के बीच आज भी संदेहास्पद है। जिससे जनता के बीच पुलिस सत्ता की दलदास के रूप में अपना विश्वास खो चुकी है। इसे राज्य के नागरिक एक सभ्य और स्वस्थ समाज के हित मे बेहतर नहीं मानते। वही स्थानीय हावड़ा सिटी पुलिस की गोलाबाड़ी थाना के हालात भी इनसे अलग नही है भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव उमेश राय का कहना है कि सत्ताधारी नेताओं के दबाव में गोलाबाड़ी थाना इलाके में पिछले कुछ वर्षों से अवैध गतिविधियां बढ़ी है।

 


जिसमें थाना इलाके के अधिकतर घनी आबादी एवं बस्तियों में खुलेआम अवैध शराब गांजे की बिक्री बढ़ने के साथ नशेड़ियों की तादाद बढ़ी है, जिससे इस थाना इलाके में अराजकता का माहौल है। सार्वजनिक स्थानों गंगाघाटों, पार्कों एवं सुनसान इलाकों में सार्वजनिक रूप से अवयस्क बच्चे युवा अलग अलग तरीके से गांजा धुम्रपान करते दिखते हैं, जिससे नई पीढ़ी बर्बाद हो रही है। इसके अलावा इस थाना इलाके में खुलेआम प्रतिबंधित ऑनलाइन लाटरी का अवैध व्यवसाय धड़ल्ले से चल रहा है, और पुराने किरायदारों एवं दुकानदारों को स्थानीय सत्ताधारी नेताओं के साठगांठ से बेदखल करने के मामले लगातार सामने आ रहे है।पुलिस की अनदेखी एवं लापरवाही के कारण संवेदनशील इलाकों में आपराधिक गतिविधियों में बढ़ोत्तरी हुईं है जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण 26 मार्च 2022 को पिलखाना सेकंड लेन में हुए बिजय पोद्दार पर हिंसक हमले का मामला है। इसे देखते हुए आज गोलाबाड़ी थाना का घेराव उत्तर हावड़ा भाजपा मंडल 2 के अध्यक्ष अवधेश साव के नेतृत्व में किया, थाने के सामने इलाके की स्थिति को बताते हुए उमेश राय, भाजयुमो ज़िला अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह, भाजयुमो प्रदेश नेता प्रत्यूष सिंह ने वक्तव्य रखा। अवधेश साव के नेतृत्व में विवेक सोनकर, तारक नाथ साव और गौतम गोस्वामी ने थाना प्रभारी को ज्ञापन दिया। ओड़िया पाड़ा से चले जुलूस में थाना घेराव करते कार्यकर्ताओं मे राजेश राय सुरेंद्र जैन , विनोद जयसवाल पूर्व भाजपा पार्षद गीता राय गीता त्रिवेदी ,अनिता राय ,अंजली सिंह, विजयलक्ष्मी रेड्डी, रीता यादव, शेफाली थानदार , संजीव शुक्ला, अविनाश प्रताप सिंह, तरुण मिश्रा, आनंद दुबे।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *