Breaking News

आज बीजेपी डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के रूप मे मनाया

 

कुंदन सिंह

 

हावड़ा:उत्तरा हावड़ा भारतीय जनता पार्टी की ओर से आज भारत केसरी डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मनाया गया।  उत्तर हावड़ा मंडल दो की ओर से पता सनातन मिस्त्री लेन ओड़िया पाड़ा जीटी रोड मोड़ पर उनके चित्र पर माल्यार्पण श्रद्धांजलि दी और उनके राष्ट्र के प्रति बलिदान पर चर्चा हुई। पश्चिम बंगाल खास कर कोलकाता को पश्चिम बंगाल से जोड़कर रखने वाले डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ही थे और कश्मीर को भारत से जोड़े रखने का प्रयास भी श्यामा प्रसाद मुखर्जी का ही था। नेहरू सरकार की गलत नीतियों के कारण ही 23 जून को उनका निधन हुआ।

 

इस अवसर पर मंडल दो के अध्यक्ष संजीव शुक्ला  के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश सचिव उमेश राय और ताड़क नाथ साव आदि कई कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा शीतला माता मंदिर के पास अनुसूचित जाति मोर्चा की ओर से गोविंद लाल राम के नेतृत्व में  श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यकर्ताओं ने अपनी  श्रद्धांजलि अर्पित की,

वार्ड नंबर 13 के रोजमेरी लेन में भाजपा कार्यकर्ताओं में विद्यासागर यादव राजेश यादव मुकेश राय समरजीत राय आदि ने प्रदेश सचिव उमेश राय के नेतृत्व में श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पण कर श्रद्धांजलि दी। भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा की ओर से फकीर बागान में मंडल अध्यक्ष अजय सोनकर के नेतृत्व में श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्य कर्ताओं ने श्रद्धांजलि दी।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *