Breaking News

RSOP पुलिस ने हत्या के मामले में फरार लक्ष्मी देवी के पति अनिल मुखिया को किया गिरफ्तार

GOVIND KUMAR

 

हत्या के आरोप में फरार चल रहे लोगों की जल्द होगी गिरफ्तारी, दोषी कभी बच नहीं सकता और निर्दोष कभी फस नहीं सकता :DSP आशीष आनंद

 

झंझारपुर: ROP पुलिस ने लक्ष्मी देवी हत्याकांड मामले में फरार चल रहे उसके पति अनिल मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है उसे गुप्त सूचना के आधार पर आर स क्षेत्र के पिपराघाट से गिरफ्तार किया गया, झंझारपुर डीएसपी आशीष आनंद ने सोमवार को दोपहर आर ओ पी मे एक संवाददाता सम्मेलन कर मृति लक्ष्मी देवी के पति अनिल मुखिया के गिरफ्तार करने का खुलासा किया।

डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि 11 तारीख की सुबह बेहट गांव में लव मैरिज शादी के बाद पति पत्नी में आपसी झंझट पहले भी हुई थी, और घटना की रात भी गहने को लेकर विवाद हुई , उसके घर में श्राद्ध कार्यक्रम था जिस कारण लोग उसमें लगे हुए थे इधर मृति लक्ष्मी देवी के पति ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि गहने को लेकर पैसे मांग रही थी लगातार दबाव बना रही थी और इधर पैसे नहीं थे जिस कारण फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली ।

जब बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी तो हम लोग गए तो देखा कि फांसी के फंदे से झूल रही थी जैसे ही परिजनों ने देखा आनन फानन में लाश को छिपा दिया गया था इधर लोगों ने शव के लिए सड़क जाम कर धरना प्रदर्शन करने लगे इस बीच हंगामा भी हुआ।

डीएसपी आशीष शर्मा ने बताया की लगातार घटना की पूरी जानकारी पुलिस अधीक्षक संज्ञान में ले रहे थे,उन्होंने बताया कि मृतिका के भाई रमेश कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई, एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी बचे अभियुक्त के गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी जारी है। उनमें भी कुछ निर्दोष हैं इन पर कार्रवाई नहीं की जाएगी केवल दोषी लोगों पर ही कार्रवाई होगी। उन्होंने बताया कि अनिल मुखिया दिल्ली से आया ही था की इस बीच आया ही था की यह घटना घटी।

 

About editor

Check Also

बिहार में 26 सीटों पर लड़ेगा राजद, कांग्रेस नौ सीटों पर आजमाएगी किस्मत कैचवर्ड- लोकसभा चुनाव

  राज्य ब्यूरो, पटना : राजद, कांग्रेस और वामदलों के सहयोग से बने महागठबंधन में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *