Breaking News

अब हावड़ा में महिला से अभद्र व्यवहार, तृणमूल पर लगा आरोप

हावड़ा : जातीय हिंसा से प्रभावित मणिपुर में दो महिलाओं को भीड़ द्वारा निर्वस्त्र कर घुमाए जाने का वीडियो गुरुवार को सामने आने के बाद इस घटना को लेकर पूरे देश जारी रोष अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब पश्चिम बंगाल के हावड़ा में महिला के साथ हिंसा और अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है। एक ग्राम पंचायत की महिला प्रत्याशी ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। यह घटना बीते 8 जुलाई की बताई जा रही है, जिस दिन राज्य में पंचायत चुनाव का मतदान हुआ था। महिला प्रत्याशी का आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उससे अश्लील हरकतें की। यह घटना हावड़ा जिले के पांचला इलाके की है। मामले में पांचला थाने में प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे तृणमूल के लगभग 40-50 उपद्रवियों ने मारा-पीटा। उसके साथ अश्लील हरकते की। और मुझे मतदान केंद्र से बाहर फेंक दिया गया। एफआइआर की कापी में तृणमूल प्रत्याशी हेमंत राय, नूर आलम, अल्फी एसके, रणबीर पांजा संजू, सुकमल पांजा समेत कई लोगों के नाम हैं। महिला ने आगे कहा कि उन लोगों ने मेरे कपड़े फाड़ने की कोशिश की। सबके सामने मेरे साथ छेड़छाड़ की। मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। महिला ने कहा कि मैं चाहती हूं कि गांव में शांति रहे।

वहीं दूसरी ओर महिला के पति सजल राय ने कहा कि 8 जुलाई के दिन जो हुआ उसका बयां नहीं किया जा सकता। चारो ओर सिर्फ आतंक ही आतंक था। घरों में लूट की जा रही थी। यहां मतदान ही नहीं हुआ। पांचला थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। यहां तक कि उस दिन पुलिस भी मार खा कर गई थी। सजल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उसके लिए काम कर रही है।

इधर, इस घटना के सामने आने के बाद भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख व पश्चिम बंगाल भाजपा के सहप्रभारी अमित मालवीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- ममता बनर्जी को क्या कोई शर्म है? आपके राज्य सचिवालय से कुछ ही दूरी पर यह घटना हुई है। आप एक विफल मुख्यमंत्री हैं और आपको अपने बंगाल पर ध्यान देना चाहिए।

About editor

Check Also

बंगाल की धरती पर हुआ राष्ट्रीय झंडे का अपमान।

Howrah :जहां लोग तिरंगा झंडा को लेकर आन बान शान के लिए मर मिटने को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *