Breaking News

भाजपा सांसद दिलीप घोष की चेतावनी, कश्मीर को ठंडा कर दिया, जादवपुर विश्वविद्यालय क्या है?

Sonu jha

कोलकाता : जादवपुर विश्वविद्यालय में कथित रूप से रैगिंग के कारण स्नातक प्रथम वर्ष के एक छात्र की हुई मौत को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच बंगाल से भाजपा सांसद तथा पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि कश्मीर को ठंडा कर दिया गया है,

जादवपुर क्या है? उन्होंने कहा कि जादवपुर विश्वविद्यालय में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति स्थापित की जाएगी और भारत माता की जय व जय श्रीराम के नारे लगाए जाएंगे।

रविवार को उत्तर 24 परगना के बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के भाटपाड़ा में एक सभा को संबोधित करते हुए घोष ने कहा कि जहां भी आतंकी, असामाजिक ताकतों ने सिर उठाया है, हमने उनके सिर को बूट से कुचल दिया है। जेएनयू में जाकर इसे देख सकते हैं। वहां भी जादवपुर की तरह खुलेआम शराब और गांजा का सेवन किया जाता था।

आजादी-आजादी के नारे लगाए जाते थे। सभी को आजाद कर दिया गया है। बता दें कि कल केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी कोलकाता में जादवपुर रैगिंग कांड को काफी गंभीर मामला बताया था। वहीं दूसरी ओर दिलीप घोष के इस बयान की तृणमूल के राज्यसभा सदस्य शांतनु सेन व माकपा नेता सुजन चक्रवर्ती ने आलोचना की है।

उन्होंने कहा कि यह कोई सभ्य भाषा नहीं है। इसके अलावा दिलीप घोष ने जादवपुर घटना पर राज्य सरकार को डरपोक बताते हुए हिजड़ा शब्द का इस्तेमाल किया था।

हालांकि इसे लेकर भाजपा की एक ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता पिंकी बर्मन ने आपत्ति जताई है।

About editor

Check Also

विगत पिछले पांच साल से मानव सेवा का कार्य कर रही है विद्यापति जन कल्याण सेवा संस्थान

  ‘सब तीरथ बार बार गंगासागर एक बार।’   देश-विदेश से लाखों की संख्या में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *