Breaking News

लोकसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस ने गठित की सोशल मीडिया सेल

कोलकाता : इंटरनेट मीडिया के महत्व को समझते हुए बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बुधवार को पार्टी की सूचना प्रौद्योगिकी और सोशल मीडिया सेल गठित की है। इसके संचालन की जिम्मेदारी पार्टी के युवा इकाई के सदस्यों को सौंपी गई है।

 

पार्टी सूत्र ने कहा कि 37 सदस्यीय सूचना प्रौद्योगिकी और सोशल मीडिया सेल के सदस्यों को खुद मुख्यमंत्री व पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी द्वारा व्यक्तिगत रूप से चुना गया है। यह उनके प्रत्यक्ष पर्यवेक्षण और मार्गदर्शन में काम करेगा। पार्टी के राज्य प्रवक्ता देबांग्शु भट्टाचार्य इसके अध्यक्ष के रूप में नए प्रकोष्ठ का नेतृत्व करेंगे।

 

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, सेल का मुख्य कार्य राज्य में विपक्षी दलों द्वारा राज्य सरकार और सत्तारूढ़ दल दोनों के खिलाफ शुरू किए गए झूठे प्रचार का जवाब देना होगा। साथ ही राज्य के समग्र विकास में पार्टी द्वारा की गई उपलब्धियों को उजागर करना होगा।

 

उन्होंने कहा, सेल का काम 2024 के लोकसभा चुनावों की बड़ी लड़ाई के लिए व्यक्तिगत रूप से तृणमूल की ओर से इंटरनेट मीडिया अभियान का नेतृत्व करना भी होगा।

 

भट्टाचार्य ने उन्हें दिए गए अवसर के लिए पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह इस जिम्मेदारी के लिए विशेष रूप से मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के आभारी हैं।

 

उन्होंने कहा, मैं जानता हूं कि यह काम आसान नहीं है। 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा अपने इंटरनेट मीडिया प्रचार की रफ्तार तेज करेगी। इसलिए हमें बेहद सावधान रहना होगा और ऐसे हर झूठे प्रचार का मुकाबला करना होगा। मुझे उम्मीद है कि पार्टी ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, मैं उसके साथ न्याय कर पाऊंगा।

 

About editor

Check Also

विगत पिछले पांच साल से मानव सेवा का कार्य कर रही है विद्यापति जन कल्याण सेवा संस्थान

  ‘सब तीरथ बार बार गंगासागर एक बार।’   देश-विदेश से लाखों की संख्या में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *