Breaking News

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता के साथ दरिंदगी, पहले पीटा, पानी मांगने पर मुंह में डाला पेशाब

SONU JHA

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में एक भाजपा कार्यकर्ता के साथ कथित दरिंदगी का मामला सामने आया है। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि एक स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता को पार्टी कार्यालय में ले जाकर पहले उसकी जमकर पिटाई की और इसके बाद पानी मांगने पर उसके मुंह में कथित रूप से पेशाब डाल दिया। यह घटना जिले के गड़वेता थाना क्षेत्र के महिदा इलाके की बताई जा रही है। पीडि़त कार्यकर्ता हाल में संपन्न पंचायत चुनाव में भाजपा का पोलिंग एजेंट था। हालांकि तृणमूल ने भाजपा के आरोपों को पूरी तरह खारिज किया है। स्थानीय तृणमूल नेताओं का कहना है कि पंचायत चुनाव में हार के बाद पार्टी को बदनाम करने के लिए झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

वहीं, इस घटना को लेकर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और पश्चिमी मिदनापुर के नेता समित कुमार दास ने कहा, हिंसा के मामले में तृणमूल माकपा से भी आगे निकल गई है। दास ने दावा किया- तृणमूल के लोगों ने पिकनिक मनाने की बात कहकर हमारे कार्यकर्ताओं से पैसे मांगे। पीडि़त कार्यकर्ता बहुत गरीब है। वह पैसे नहीं दे सका तो तृणमूल कार्यकर्ता उसे घर से बुलाकर अपने पार्टी कार्यालय में ले जाकर पहले उसकी पिटाई की। पानी मांगा तो गिलास में पेशाब करके उसके मुंह में डाल दिया गया। गंभीर रूप से घायल कार्यकर्ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दास ने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले सभी तृणमूल कार्यकर्ता नशे में थे।

उन्होंने घटना को लेकर स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। दास का आरोप है कि शिकायत के बावजूद पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं, पुलिस ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है।

दूसरी ओर, तृणमूल जिला अध्यक्ष सुजय हाजरा ने दावा किया, ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। यह सब अफवाह है। भाजपा नेता हारने के बाद जनता को मुंह दिखाने लायक नहीं रह गए हैं। इसलिए झूठा आरोप लगाकर पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

 

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *