Breaking News

व्यवसायी प्रभंश से तीन लाख राशि की हुई छिनतई

 

दरभंगा–अलीनगर थाना क्षेत्र के अंदौली गांव निवासी किराना व्यवसायी प्रभंश कुमार झा उर्फ गुड्डू से 30 अक्टूबर की देर शाम पकड़ी चौक, मिल्की रोड स्थित दुकान बंद कर के घर लौटने के दौरान मिल्की गाछी रोड में विपरीत दिशा से एक मोटर साइकिल पर तीन अज्ञात अपराधियों ने आकर पिस्तौल के बल पर करीब दो लाख नगद, दुकान का खाता-बही, दो बिल बुक, चाबियों का झब्बा सहित काला बैग छीन कर पकड़ी चौक की दिशा में भाग निकला। गुड्डू ने 7:15 बजे के करीब अपनी दुकान को बंद किया था और बाइक से घर के लिए जा रहा था। संभवत 10 मिनट में वह उक्त स्थल पर पहुंच गए होंगे जहां सामने से आने वाली मोटर में चौंधियाने वाली तेज रौशनी थी जो सीधे आंखों पर दे रहे थे।

 

नजदीक पहुंचने के बाद दो व्यक्तियों ने मोटरसाइकिल से उतर कर पिस्तौल सटा दिया और बैग छीन लिया। उनकी मोटरसाइकिल को बंद कर डिक्की की भी तलाशी ली तथा मोटरसाइकिल को सड़क किनारे लुढ़का दिया जबकि अपराधी की मोटरसाइकिल स्टार्ट ही थी जिस पर सभी सवार होकर भाग निकले। तत्पश्चात पीड़ित गुड्डू झा भी पकड़ी चौक की ओर ही भागते हुए पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सरवर आलम दल बल पहुंच कर मामले की जानकारि ली तथा अन्य पुलिस अधिकारी भी सक्रिय हुए किंतु कहीं कोई पता नहीं लगा। पीड़ित के बयान पर थाना में अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध प्राथमिक की दर्ज हुआ है जिसमें कहा गया है कि सभी अपराधी 20 से 25 आयु वर्ग के थे और मैथिली भाषा बोल रहे थे। चेहरा भी ढका हुआ नहीं था।

 

इस मामला में पूछने पर थाना अध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के लिए कुछ संदिग्ध लोगों को उठाकर थाना पर लाया जा रहा है तथा तकनीकी सेल से भी सहयोग लिया जा रहा है। यह भी उल्लेखनीय है कि उक्त गुड्डू झा के किराना दुकान में पूर्व में भी 2017 तथा 2019 सहित कुल तीन बार चोरी की घटना हो चुकी थी। प्राथमिकी भी दर्ज हुआ था किंतु उन मामलों में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली थी जिसके कारण पीड़ित आक्रोशित भी थे और मीडिया से बातचीत करना नहीं चाह रहे थे

About editor

Check Also

मधुबनी में मुखिया पुत्र दबंगई कर दूसरे पंचायत में करा रहा है अपशिष्ट प्रबंधन केंद्र के भवन का निर्माण के पर रोक .

  सरकारी योजना .सरकारी भूमि सरकारी राशि से काम .मुखिया पुत्र को दबंगई की छूट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *