Breaking News

पुलिस की वर्दी में गाना सोशल मीडिया पर वायरल

 

पुलिस की वर्दी में गाना सोशल मीडिया पर वायरल उन्हें अपनी ड्यूटी के साथ-साथ गाना पसंद है। यही कारण है कि पूजा के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखते हुए हाथ में माइक्रोफोन लेकर गाना गाया। उनके गाने से दर्शक दीर्घा में बैठे आठ से अस्सी लोग पूरी तरह प्रभावित हुए. मालदा के हबीबपुर थाने में कार्यरत एएसआई का गाना गाते हुए एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है.

उन्होंने गाने से लोगों के दिलों को छू लिया. एएसआई बैद्यनाथ चक्रवर्ती उस प्रतिभा का उदाहरण हैं जो पुलिस के काम के दबाव के बावजूद उभरकर सामने आती है। यह पहली बार नहीं है, वह कई बार अपने गाने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. हालांकि, पूजा समारोह के मंच पर  गाने के वीडियो को काफी रिस्पॉन्स मिला है. राज्य पुलिस के एएसआई बैद्यनाथ चक्रवर्ती का घर दक्षिण दिनाजपुर जिले के बालुरघाट में है. उन्होंने बताया कि उन्हें बचपन से ही संगीत में रुचि रही है. परिवार में कई लोग संगीत से जुड़े हैं। नौकरी मिलने से पहले करीब छह साल तक संगीत सीखा। उस समय, वह नियमित रूप से गाते और प्रदर्शन करते थे।

हालाँकि, पुलिस सेवा में आने के बाद उन्हें गायन की परंपरा छोड़नी पड़ी। काम के दबाव के कारण गाने का रिवाज अब संभव नहीं हो पा रहा है. हालाँकि, जब भी उन्हें काम के बीच समय मिलता है, वह अपने खाली समय में गुनगुनाते और गाते हैं। क्योंकि उसे संगीत पसंद है. इसलिए वह गाना बंद नहीं कर सकते. वह कभी-कभी घर पर अपनी टूटी-फूटी आवाज में गुनगुनाए गाने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। वहां से बहुत से लोग जानते हैं कि वह अच्छा गाते हैं।

 

 

दुर्गा पूजा के दौरान हबीबपुर ब्लॉक के इहो इलाके में पूजा ड्यूटी कर रहा था. उस समय किसी स्थानीय पूजा मंडप में बैद्यनाथ बाबू उद्यमियों के रूप में माइक्रोफोन के साथ मंच पर आए। उन्होंने लगातार तीन गाने गाए। भले ही उन्होंने परंपरा का पालन नहीं किया, लेकिन दर्शक उनकी गायन आवाज से प्रभावित हुए। यहां तक ​​कि गाने की फरमाइश भी की। एक पुलिसकर्मी हैं लेकिन उनका जुनून गाना है। रिटायरमेंट के बाद वह अपना समय गाना गाते हुए बिताते हैं

About editor

Check Also

विगत पिछले पांच साल से मानव सेवा का कार्य कर रही है विद्यापति जन कल्याण सेवा संस्थान

  ‘सब तीरथ बार बार गंगासागर एक बार।’   देश-विदेश से लाखों की संख्या में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *