Breaking News

दो शिक्षको के आपसी विवाद में सरकारी विद्यालय बना अखाड़ा ,जमके चले लात घुसे .थप्पड़ लप्पर .विद्यालय में मची अफरातफरी .

मधुबनी जिले के राजनगर प्रखंड के मंगरौनी शेख टोली उत्क्रमित उच्च विद्यालय में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया जब दो शिक्षक में आपस में विवाद हो गया .विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में जमकर मारपीट होने लगी. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के लिए जमकर लात घुसा  का प्रयोग किया .बताया जाता है कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक संजीव कुमार  और सहायक शिक्षक स्वर्ण शेखर में  विद्यालय के कार्यों को लेकर आपस में तू तू  में में हो गया . देखते ही देखते दोनों में जमकर मारपीट शुरू हो गई .मारपीट इतनी भयानक हो गई कि विद्यालय अखाड़ा बन गया.

 

उसके बाद विद्यालय में मौजूद शिक्षक और बच्चों में अपरा तफरी का माहौल हो गया घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के हजारों ग्रामीण एकत्रित हो गए किसी ने इस बात की सूचना राजनगर थाना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस पहुंचकर दोनों शिक्षक को अपने साथ लेकर थाने चली गई.

 

एचएम संजीव कुमार ने मारपीट किए जाने की बातों से इंकार करते हुए कहा की  विद्यालय में 15 दिन बिना सूचना के कई छात्र स्कूल से अनुपस्थित थें जिसका बिना छानबीन के ही नाम काट दिया गया इस बात के बारे में पूछते ही उल्टे स्वर्ण शेखर ने उनके साथ मारपीट की .वहीं स्वर्ण शेखर की पत्नी ने एचएम संजीव कुमार पर स्वर्ण शेखर को बराबर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए स्वर्ण शेखर के मानसिक रूप से परेशान रहने की बात कही .

 

 

थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार खुद मामले की  छानबीन में जुटें  हैं .वहीं  दोनों शिक्षकों में हुई मारपीट से शिक्षा के मंदिर में मची  मच अफरा तफरी , अखाड़ा बनने  को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

About editor

Check Also

मधुबनी में मुखिया पुत्र दबंगई कर दूसरे पंचायत में करा रहा है अपशिष्ट प्रबंधन केंद्र के भवन का निर्माण के पर रोक .

  सरकारी योजना .सरकारी भूमि सरकारी राशि से काम .मुखिया पुत्र को दबंगई की छूट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *